पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

न्याय की मांग:भाई बोले- रितुराज ने ही रुपेश को मारी गोली, पर पुलिस ने जो कारण बताया, वह सही नहीं

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छपरा के अपने गांव में रूपेश की पत्नी परिवार के साथ। - Dainik Bhaskar
छपरा के अपने गांव में रूपेश की पत्नी परिवार के साथ।
  • आज मुख्यमंत्री से मिलेंगी रुपेश की पत्नी, बच्चे और परिवार के अन्य लोग

इंडिगाे के मैनेजर रूपेश सिंह की पत्नी नीतु सिंह रविवार काे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगी। उनके साथ रूपेश के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह, बड़ी बहन अंजु सिंह, रूपेश के दाेनाें बच्चे भी रहेंगे। नंदेश्वर ने कहा कि सीएम से कहा जाएगा कि परिवार काे न्याय चाहिए चाहे वह पटना पुलिस से मिले या सीबीआई से।

नंदेश्वर ने कहा कि पटना पुलिस ने जिस आराेपी रितुराज काे गिरफ्तार कर जेल भेजा है, उसने ही रूपेश की हत्या की है। पटना पुलिस ने घर पर आकर जाे साक्ष्य दिखाए हैं, इसमें रितुराज ने ही उन्हें गाेली मारी है। हालांकि जो कारण पुलिस बता रही है, इसे परिवार खारिज करता है।

वैसे एसएसपी ने कहा कि तीनाें शूटराें के गिरफ्तार हाेने के बाद कुछ अलग मोटिव भी सामने आ सकता है। पुलिस तीनाें काे गिरफ्तार करे तब देखा जाएगा कि क्या निकल कर आता है? राेडरेज में हत्या की बात नहीं पच रही है। रूपेश के भांजे अमन और भांजी साेमी ने कहा कि शूटर ताे रितुराज है, पर जिस कारण के लिए उनकी हत्या की गई वह सही नहीं है।

शास्त्रीनगर थाना में दर्ज मामले में रिमांड पर लेने की तैयारी

पुलिस ने रितु राज काे फिलहाल रामकृष्णानगर थाना में दर्ज आर्म्स एक्ट में जेल भेजा है। चूंकि रूपेश की हत्या का केस शास्त्रीनगर थाना में केस दर्ज हुआ है। शास्त्रीनगर थाना की पुलिस अपने केस में प्राेडक्शन वारंट के लिए आवेदन देकर काेर्ट में रिमांड करेगी ताकि रितु राज काे जमानत न मिल पाए। शास्त्रीनगर थाना की पुलिस आवेदन देने के लिए कागजी तैयारी में जुटी है। दाे-चार दिनाें में शास्त्रीनगर थाना की अपने केस में काेर्ट में प्राेडक्शन वारंट के लिए आवेदन दे देगी।

शूटराें ने छाेड़ दिया पटना

उधर हत्याकांड के तीन आराेपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। आरोपी छाेटू, बाैआ और पवन ने रितुराज के गिरफ्तार हाेने के बाद पटना छाेड़ दिया है। पुलिस इनसे जुड़े चार काे हिरासत में लिया था। उन लोगों ने पुलिस काे बताया पवन काेलकाता भाग गया है। छाेटू और बाैआ ने भी दूसरे राज्याें में ठिकाना बना लिया है।

पुलिस ने चारों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पुलिस के लिए दिक्क्त यह है कि रितुराज इन लागाें से वाट्सएप पर बात करता था। जाे वाट्सएप नंबर मिले हैं, वे भी बंद हैं। इन तीनाें का माेबाइल नंबर नहीं मिला है। पटना सहित बिहार के अन्य जिलों के साथ ही पुलिस झारखंड और बंगाल में छापेमारी कर रही है।

एक टीम पटना के मुन्नाचक, नून का चाैराहा और एनएमसीएच के पास डाेमखाना और आसपास इलाकाें में छापेमारी करने में जुटी है। पवन डाेमखाना, जबकि बाैआ पटना सिटी के नून का चाैराहा है। छाेटू मुन्नाचक का है। सूत्राें के अनुसार, दाे पर आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है।

सूत्राें के अनुसार दाे और काे पुलिस ने उठाया है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि रूपेश हत्या में फरार चल रहे तीनाें आरोपियों काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीम छापेमारी करने में जुटी है। जल्द ही तीनाें काे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें