पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाई ने बहाया रिश्ते का लहू:गुस्से में आकर भाई ने बहन के सिर में गोली मारी, बकरीद के दिन होने वाली थी शादी, घर में मचा कोहराम

बाढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच-पड़ताल करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच-पड़ताल करती पुलिस।

बाढ़ थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित बलीपुर मोहल्ले में एक कलयुगी भाई ने गुस्से में आकार अपने ही सगी बहन के सिर मे गोली मार हत्या कर दी। हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पोस्मार्टम करा परिजनो के सुपुर्द कर दिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की पहचान 18 वर्षीया आयशा खातून के रूप मे की गई है। मृतका के भाई गुडन मियां का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। जिस लड़की से गुडन मियां का प्रेम प्रसंग था, उसके परिवार वालों को गुडन मियां पसंद नहीं था। इसी कारण उस लड़की के परिजनों ने उस लड़की को बाढ़ से कहीं बाहर भेज दिया था। गुडन मियां को पता चला कि उसकी प्रेमिका को किसी दूसरे राज्य में भेज दिया गया है, जिसके बाद वह टेंशन में आ गया और अपने घर में सोया हुआ था। सुबह से ही टेंशन के कारण गुडन खाना भी नहीं खाया था। इसके बाद गुडन की बहन आयशा उठाने गई और खाना खाने को कहा। उसने अपने भाई को मनाने की कोशिश की और समझाते हुए कहा कि भैया जेकरा ल एतना कइलहों उ तो तोरा छोड़ के भागिये गेलो। तू काहे लगी इतना चिंता में हो। उठजा खाना खा ल। इसी बात को सुनकर आरोपी भाई गुडन को और गुस्सा आ गया। आवेश में आकर उसने बहन के सिर में गोली मार दी, जिससे आयशा ने मौका पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से भाग निकला।

बकरीद के दिन ही बहन की शादी होने वाली थी
थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिंह ने बताया कि आयशा की हाल में ही शादी होने वाली थी। बकरीद के दिन उसकी शादी तय थी। परिजनों द्वारा इसकी तैयारी चल रही थी। घटना के बाद पुलिस मृतका की मां से पूछताछ कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद गुडन तो खुद मौके से भाग निकला, लेकिन मां अपनी मृत पुत्री का शव लेकर पड़ोस के एक घर में चली गई। पुलिस जब मृतका के घर पहुंची, तब देखा कि घर में कोई नहीं है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि डेड बॉडी को लेकर मृतका की मां पड़ोस के एक घर में ह । इसके बाद पुलिस ने उस घर में तलाशी ली, जहां मृतका का शव बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...