गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा अपराधी साथी के साथ गिरफ्तार:पिछले साल भाई की हुई थी हत्या, इसलिए अपने पास रख रहा था पिस्टल

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार रंधीर और उसका साथी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार रंधीर और उसका साथी।

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए एक अपराधी अपने साथी के साथ गोलघर पहुंचा था। अपराधी लोडेड पिस्टल और गोली के साथ था। इसकी भनक गांधी मैदान थाना की पुलिस को लगी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और गर्लफ्रेंड से मुलाकात होने के पहले ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधी का नाम रंधीर कुमार है। जो बुद्धा कॉलोनी थाना के तहत दुजरा इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने पुराने पुलिस लाइन के रहने वाले इसके साथी सोनू कुमार को भी पकड़ा है।

दरअसल, जिस वक्त पुलिस ने छापेमारी की तो उस दरम्यान रंधीर कुमार के पास एक देशी पिस्टल, एक मैगजीन और उसमें लोड 7 गोलियां थी। पकड़े जाने के बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। थानेदार प्रमोद कुमार के अनुसार रंधीर हत्या, आर्म्स एक्ट और शराब के मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। इसने पूछताछ में बताया कि पिछले साल 2021 उसके भाई की हत्या हो गई थी। इसके बाद से उसे अपने जान का भी खतरा है। दूसरे गुट के अपराधी उसकी हत्या करने की फिराक में है। इस कारण वो लगातार अपना ठिकाना बदलकर रह रहा था।

थानेदार के अनुसार रंधीर शराब मामले के एक केस में वांटेड भी है। यह केस बुद्धा कॉलोनी थाना का है। फिलहाल उसे और उसके साथी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया और वहां से ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।