पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:जमीन दलाली के सवा करोड़ रुपए अकेले हजम करने पर मारी थी गोली

पटना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड पार्षद को गोली मारने वाला टेनिया गिरफ्तार

खगौल पुलिस ने वार्ड पार्षद दीपक पासवान को गोली मारने के मुख्य आरोपी दीपक पासवान उर्फ टेनिया को पिस्टल और गोली के साथ खगौल लख से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा गोलीकांड में इस्तेमाल दो बाइक भी बरामद की है। इस कांड के तीन फरार आरोपियों की तलाश जारी है।  गिरफ्तार टेनी पासवान ने पुलिस को बताया कि वार्ड पार्षद दीपक पासवान की हत्या करने के लिए नगर परिषद की पूर्व उपाध्यक्ष सुजाता देवी के बेटे सौरभ उर्फ गोलू से 5 लाख की सुपारी ली थी। जबकि गोलू ने एडवांस के तौर पर एक लाख रुपए दिए थे। इसके अलावा वार्ड पार्षद दीपक पासवान गड़ीखाना स्थित डेविड विलियम्स की जमीन की बिक्री में सवा करोड़ की दलाली अकेले हजम कर गया था। उसने बताया कि कुख्यात अरविंद पासवान, टेनी पासवान, दानापुर का सोनू व दीपक पासवान जमीन के दलाली में साझा हिस्सेदार थे। मगर अरविंद के जेल में रहने के कारण दीपक पासवान ने अकेले सवा करोड़ की बड़ी रकम हजम कर ली थी।

इसके अलावा रालोसपा नेता मनोज हत्याकांड में वार्ड पार्षद दीपक ने टेनी पासवान के भाई संजय को झूठा नाम देकर फंसा दिया था। रंजू राय उर्फ बिट्टन, रमेश राय उर्फ गुड्डू, कादर खान उर्फ कादर खान पासवान के साथ मिलकर वार्ड पार्षद पर गोली चलाई थी। वारदात के बाद पटना सिटी भाग गया था।  थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि आरोपित गोलू को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। टेनिया मनोज महतो हत्याकांड में भी फरार था। उसके तीन फरार साथियों संदलपुर बाजार समिति के रमेश उर्फ गुड्डू, सुल्तानगंज निवासी रंजू राय उर्फ बिट्टन, मंगल अखाड़ा निवासी कादर खान उर्फ कादर पासवान की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें