पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस सेवा:नालंदा और नवादा के लिए मार्च के दूसरे हफ्ते में बैरिया से खुलेंगी बसें

पटना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरा-बक्सर रूट पर मीठापुर से ही चलेंगी बसें

बैरिया स्थित अंतरराज्यीय बस टर्मिनल से बिहारशरीफ, नालंदा और नालंदा के लिए मार्च के दूसरे सप्ताह से बसों की परिचालन हो सकता है। सूत्रों की मानें तो 8 मार्च तक इन रूटों पर बसों का ट्रायल हाेगा। बस टर्मिनल पर नवादा और नालंदा रूट पर बस चलाने के लिए जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

इन रूटों पर अभी बांकीपुर से 35 और मीठापुर बस स्टैंड से 55 बसें चलती हैं। बस टर्मिनल से इन रूटों पर बसों के परिचालन शुरू होने के बाद जीरोमाइल से मीठापुर, अनीसाबाद व बाइपास का किराया कम जाएगा। साथ इन बसों के कारण हर दिन लगने वाले जाम से भी निजात मिलेगी। वहीं आरा और बक्सर रूट के लिए अभी मीठापुर बस स्टैंड से ही बसें खुलेंगी। सिपारा होकर अनीसाबाद के रास्ते बिहटा होते हुए आरा या बक्सर की ओर करीब 100 बसें अभी चल रही हैं।

बैरिया बस टर्मिनल जाने के लिए शहर के किसी भी इलाके से मिलेगा ऑटो

अनीसाबाद, फुलवारीशरीफ, गांधी मैदान, कंकड़बाग, राजेंद्रनगर, दानापुर, खगौल, सगुना माेड़, बोरिंग रोड, पाटलिपुत्र, कुर्जी सहित विभिन्न इलाकों से हर दिन बैरिया बस टर्मिनल के लिए ऑटो चल रही है। यात्रियों को इन रूटों पर सफर करने के लिए मीठापुर बस स्टैंड जाने की जरूरत नहीं है। आप सीधे बैरिया बस स्टैंड के लिए ऑटो पकड़ सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें