पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:डीह बुचौली में 99 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

जंदाहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंदाहा थाना पुलिस ने होली को लेकर क्षेत्र में जारी गश्ती एवं विशेष छापेमारी अभियान के तहत गुप्त सूचना के आलोक में थाना क्षेत्र के डीह बुचौली गांव स्थित एक घर से छापेमारी कर 99 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। जबकि शराब के कारोबार में शामिल गिरफ्तार किए गए कारोबारी के पुत्र भाग निकले। पुलिस द्वारा आरोपी मकसूदन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उनके पुत्र गणेश चौधरी भागने में सफल रहे। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि सहायक अवर निरीक्षक अवधेश प्रसाद पुलिस बल के साथ होली को लेकर क्षेत्र में गश्ती एवं विशेष छापेमारी अभियान में लगे थे।

सूचना मिली कि आरोपी पिता-पुत्र घर में शराब रखा है जो बेचने के फिराक में है। पुलिस आरोपी के घर के समीप पहुंची तो पुलिस को देखते ही दो व्यक्ति घर से भागने लगा। पुलिस बल के सहयोग से एक व्यक्ति को पकड़ा गया, जिसकी पहचान मकसूदन चौधरी के रूप में की गई। जबकि भाग निकले व्यक्ति की पहचान मकसूदन चौधरी के पुत्र गणेश चौधरी के रूप में की गई। पुलिस द्वारा उसके घर से ली गई तलाशी में घर से इंपीरियल ब्लू ब्रांड का 180 मिलीलीटर का 84 बोतल इंपीरियल ब्लू ब्रांड का 750 लीटर का 2 बोतल मैकडोवल का 180 लीटर का 9 बोतल एवं रॉयल सन का 750 मिलीलीटर का चार बोतल सहित कुल 99 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें