पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:58 लाख रुपए का ठोस साक्ष्य नहीं दे सका ट्रेन से पकड़ा गया कारोबारी, भेजा गया जेल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महानंदा एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़खानी के आरोप में पकड़े जाने पर बैग में मिली थी रकम

महानंदा एक्सप्रेस की एसी बाेगी में एक छात्रा से छेड़खानी के आराेप में गिरफ्तार काराेबारी रत्नेश कुमार काे जेल भेज दिया गया। इलाहाबाद के रामनगर गणशियारी के महुआवां के रत्नेश काे छेड़खानी की लिखित शिकायत मिलने के बाद ट्रेन से ही गिरफ्तार किया गया था। उसके बैग से 57 लाख 96 हजार 150 रुपए बरामद किए गए थे। रत्नेश काे बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर उतारने के बाद पटना जंक्शन जीआरपी लाया गया। उससे देर रात तक आयकर की टीम ने पूछताछ की, लेकिन उसने रकम के स्राेत का ठाेस साक्ष्य नहीं दिया। अब उसकी रकम जब्त भी हाे सकती है। जीआरपी थानेदार रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि रत्नेश काे जेल भेज दिया गया।

उसपर चार्जशीट की जाएगी। पीड़िता और आराेपी दाेनाें कानपुर से इस ट्रेन में सवार हुए थे। दाेनाें का बर्थ एबीवन काेच में था। पीड़िता काे बारसाेई उतरना था, जबकि आराेपी काे कटिहार जाना था। छात्रा बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर की रहने वाली है।
बख्तियारपुर जीआरपी मालखाना में है रकम
रत्नेश से बरामद पैसे काे बख्तियापुर जीआरपी के मालखाना में रखा गया है। रेल पुलिस के लिए रकम सिरदर्द बन गई है। रेल पुलिस के जवान रकम की देखरेख के लिए तीन शिफ्ट में तैनात हैं। रेल पुलिस व आयकर की टीम कानपुर से लेकर कटिहार तक छानबीन करने में जुटी है।

रत्नेश ने पूछताछ में काेई ठाेस जानकारी पुलिस व आयकर काे नहीं दी। पुलिस काे शक है कि रत्नेश रकम ले जाने वाला कैरियर है। हालांकि वह अपने काे बीटेक बताता है। पुलिस उसके इलाहाबाद में रहने वाले परिजनाें का भी सुराग लगाने में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें