पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंकड़बाग में हत्या:घर से बुलाकर दोस्तों ने चाकुओं से गोदकर कर दी छात्र की हत्या, दरभंगा में आरोपियों का एक्सीडेंट

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांधी मैदान थाना के भट्‌टाचार्या मोड़ के बनपर टोला के रहने वाले छात्र कौशल कुमार की उसके दोस्तों ने ही चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद शातिरों ने उसके शव को कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पीछे फेंक दिया। रविवार की सुबह पाटलिपुत्र खेल परिसर के पीछे रखे पाइप के ढेर से बरामद हुई।

मामले में पुलिस ने एक आरोपित प्रिंस कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। प्रिंस पीएमसीएच में एडमिट है और उसका इलाज चल रहा है। शेष अभियुक्त फरार चल रहे हैं। जांच में पता चला कि शातिरों ने फोन कर कौशल को घर से बुलाया और उसकी हत्या कर दी। मामले में गांधी मैदान थाने में कौशल के पिता और बाइक मिस्त्री रामबाबू के बयान पर विकास, प्रिंस, अविनाश और अविनाश की मां व बहन पर मामला दर्ज किया गया है। पिता ने बताया कि शनिवार को दोपहर 1:30 बजे विकास खाने के लिए घर जाने वाला था, तभी किसी का फोन आया और वह यह कहते हुए बाइक से निकल गया कि दोस्त से मिलकर आ रहा है। इसके बाद से ही वह लापता था।

शनिवार की रात ही रामबाबू के मोबाइल नंबर पर उनके बेटे के नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि दरभंगा में दो लड़कों का एक्सीडेंट हो गया है। जब रामबाबू दरभंगा पहुंचे तो वहां अविनाश मिला, जो घायल था। प्रिंस को पीएमसीएच रेफर किया जा चुका था। रविवार की सुबह ही कंकड़बाग थाने को कौशल का शव मिला, तब उन्हें कौशल की हत्या की जानकारी हुई। पुलिस हत्या की वहज तलाश रही है। आरोपित नशेड़ी हैं। प्रिंस कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। अविनाश के घर वाले अस्पताल से उसे लेकर कहीं भाग गए हैं।

विकास पोस्टल पार्क रोड नंबर तथा अविनाश व प्रिंस कंकड़बाग के रहने वाले हैं। अब तक की जांच में यह बात आई कि इन लड़कों ने कौशल को कंकड़बाग बुलाया और पाटलिपुत्रा खेल परिसर के पीछे उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित उसकी बाइक और मोबाइल लेकर वहां से भाग गए। इनमें दो बाइक सवार की दरभंगा के सोनकी ओपी इलाके में ट्रक से टक्कर हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें