बिहटा-सरमेरा मेन रोड पर हादसा, 3 महिला समेत 5 घायल:कार को पिकअप ने मारी टक्कर, इलाज के लिए आ रहे थे पटना एम्स

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना एम्स इलाज के लिए आ रहे एक कार में पिकअप ने मंगलवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में एक गर्भवती महिला सहित 5 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पिकअप वाहन का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आयी।

मिली जानकारी के अनुसार दुल्हिन बाजार के धर्मचक निवासी शशि भूषण प्रसाद अपनी पत्नी , बेटा ,बेटी और पुत्रवधू के साथ मंगलवार को इलाज के लिए पटना एम्स आ रहे थे। जैसे ही शशिभूषण प्रसाद की गाड़ी बिहटा-सरमेरा मुख्य मार्ग पर पहुंची, पुनपुन की तरफ से एक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने उनकी कार में जबरदस्त टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए। इस बीच सूचना मिलते ही आसपास गांव के लोग वहां जमा हो गए। लोगों को आता देख पिकअप वाहन ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार पर सवार एक गर्भवती महिला बुरी तरह घायल हो गई और उनके पेट में जोर-जोर से दर्द होने लगा। आसपास के ग्रामीणों ने मिलकर उनकी मदद की और इलाज के लिए पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बाद में डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही नौबतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप वाहन को अपने कब्जे में लेकर थाना लेकर आई है।