मामला दर्ज:जंदाहा में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव फेंकने का मामला दर्ज

जंदाहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंदाहा थाना के चकभैरो गांव में बीते दिन गांव स्थित एक बगीचा में जेसीबी से काटे गए मिट्टी के कारण बने गहरे गड्ढे में जलजमाव के समीप एक महिला की शव बरामद मामले में मृतका की मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। महुआ थाना के हसनपुर ओस्ती निवासी मृतका की मां मीना देवी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में चकभैरो निवासी अमरजीत राम निक्की देवी मुनीलाल राम एवं संजीत राम को नामजद आरोपी बनाया गया है। बताया गया है कि इन्होंने अपनी पुत्री मंजू देवी की शादी 8 वर्ष पूर्व अमरजीत राम के साथ हिंदू रीति रिवाज से की थी।

शादी के दौरान उपहार स्वरूप समान एवं नकदी दिया था। इनकी पुत्री शादी के 6 माह तक अपने ससुराल में ठीक से रही। उसके बाद ससुराल वालों द्वारा उसे अपने माता-पिता से 50 हजार रुपए मांग कर लाने की बात को लेकर दबाव बनाए जाने लगा। इनकार करने पर आरोपियों द्वारा उसे बराबर गाली गलौज एवं मारपीट कर प्रताड़ित की जाती थी। सूचना पर कई बार समझाया गया लेकिन आरोपी फोन पर बात कराने में भी टालमटोल करते थे। बताया गया है कि बीते 27 जुलाई से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किए जाने के बावजूद आरोपियों द्वारा उनकी पुत्री से बात कराने में टालमटोल किया जाता रहा।

तत्पश्चात आशंका होने पर जब वह बीते 29 जुलाई को अपनी पुत्री की ससुराल पहुंची तो जानकारी मिली की गांव स्थित बगीचा में एक महिला का शव पड़ा है। बताया गया है कि जब वह देखने गई तो उनकी पुत्री का शव था। दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने 50 हजार की मांग पूरी नहीं होने के कारण उनकी पुत्री को बेरहमी से हत्या कर लाश फेंक दिया था ।जंदाहा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है।

खबरें और भी हैं...