पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेजरी अफसर ने नाम की जगह सबकी तस्वीर दी:फर्जी स्टांप बेचने वाले नाै जालसाजों पर मामला दर्ज

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटना कलेक्ट्रेट कैंपस स्थित दुकानाें और गुमटी से फर्जी स्टांप बेचने वाले 9 जालसाजाें के खिलाफ गांधी मैदान थाने में केस दर्ज किया गया है। डीएम डाॅ. चंद्रशेखर सिंह के आदेश पर ट्रेजरी अफसर संजीव कुमार के लिखित बयान पर गुरुवार की रात प्राथमिकी दर्ज की गई है।

संजीव ने उन नाै जालसाजाें का फाेटाे भी थाने काे दिया है, पर किसी का उसमें नाम नहीं है। इसकी जांच कर कठोर कार्रवाई करने के साथ ही राजस्व की हानि और स्टांप के अवैध कारोबार को रोकने का आग्रह किया गया है। दरअसल कलेक्ट्रेट परिसर में फर्जी स्टांप बेचने वालाें का एक बड़ा रैकेट है। इससे पहले भी कई बार पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। करीब चार-पांच साल पहले पुलिस ने एग्जीबिशन राेड में छापेमारी कर लाखाें का फर्जी स्टांप बरामद किया था। इस दाैरान तीन-चार जालसाजाें काे भी गिरफ्तार किया गया था।

छापेमारी दल का गठन, नहीं हो सकी गिरफ्तारी
डीएम द्वारा बनाई टीम ने छापेमारी की, पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हाे सकी। गांधी मैदान थानेदार रंजीत वत्स ने बताया कि धारा 420, 467, 468 व 471 के तहत केस दर्ज किया गया है। किसी का नाम नहीं है। केवल फाेटाे दिया गया है। पहचान कर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें