पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरपीएफ की कार्रवाई:रेलवे का तार और पैंड्रोल क्लिप चुराते चाेर गिरफ्तार; एक साथी व कबाड़ी दुकादनदार भी पकड़ा गया

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजेंद्रनगर टर्मिनल आरपीएफ टीम ने राजेंद्रनगर काेचिंग काॅम्प्लेक्स के पास रेलवे का तार व पैंड्रोल क्लिप खाेलते शातिर काे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चाेर गाेलू मंडल के पास से पुलिस ने 65 मीटर तार और 10 पैंड्रोल क्लिप बरामद किया। बाजार समिति के पास रहने वाले गाेलू से टर्मिनल प्रभारी आरआर कश्यप ने पूछताछ की।

उसकी निशानदेही पर न्यू शनिचरा स्थित नीतीश मांझी की कबाड़ी दुकान पर छापेमारी कर 20 पैंड्रोल क्लिप और एक बैट्री बरामद की। पुलिस ने चाेरी का सामान खरीदने के आराेप में नीतीश मांझी काे गिरफ्तार कर लिया। फिर पता चला कि नीतीश के पास एक और चाेर साेनू भी रेलवे सामान चुरा कर बेचता है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। साेनू आलमगंज के मीरशिकार टाेली का रहने वाला है।
कबाड़ी दुकान की आड़ में शराब धंधा
नीतीश इन लाेगाें का सरगना है। वह कबाड़ी दुकान की आड़ में शराब का धंधा भी करता है। रेलवे का सामान चाेरी करने वाले चाेराें का उसके यहां आना जाना है। चाेर सामान चाेरी करने के बाद नीतीश के कबाड़ी की दुकान में लाकर बेचता है। नीतीश उसे सामान का पैसा नहीं देता बल्कि शराब पिलाता है। कश्यप ने बताया कि नीतीश, साेनू और गाेलू पहले भी जेल जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें