पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाम की सड़क:बैंक मैनेजर की कार से बच्चे की मौत, जाम की सड़क

पातेपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह बांस-बल्ला लगाकर पूरे बाजार को किया जाम

पातेपुर बाजार से पुरब तेल डीपु के समीप पातेपुर-गुनौर चौक रोड उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक के अल्टो कार की ठोकर से सात वर्षीय एक बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। कार की ठोकर से लहू-लुहान बालक को मैनेजर पीएचसी लेकर गए। चेकअप करने के साथ ही डॉक्टर ने बालक को मृत घोषित कर दिया। लोगों का खुद के प्रति आक्रोश बढ़ता देख मैनेजर ने पीएचसी से सटे पातेपुर थाना में भागते आकर अपनी जान बचाई। इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह बांस-बल्ला लगाकर पूरे पातेपुर बाजार को जाम कर अस्त-व्यस्त कर दिया। रोड क्रॉस के दौरान कार के नीचे आया: मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को लगभग 11 बजे के करीब यह हादसा हुआ। नीलो में एक युवक की हत्या किए जाने के विरोध में लोगों ने महुआ-ताजपुर स्टेट हाइवे को डभैच चौक पर जाम कर रखा था। उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक बहुआरा के शाखा प्रबंधक राजेश कुमार शाखा जाने के लिए अपनज अल्टो कार से पातेपुर बाजार होकर जा रहे थे । जैसे ही वे अपनी कार से बाजार से पूरब तेल डीपु के समीप पहुंचे की उनकी कार से, लहलादपुर गांव निवासी रामजी पासवान के सात वर्षीय पुत्र हरीश कुमार को जबरदस्त ठोकर लग गई। बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया जाता है कि शाखा प्रबंधक ही घायल बच्चे को लेकर पीएचसी गये जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

टायर जलाकर लोगों ने जताया विरोध
बताया जाता है कि बच्चे का पिता रामजी पासवान बाजार में चाउमिन का ठेला लगाता है। घटित घटना से आक्रोशित लोगों ने पातेपुर बाजार के मुख्य चौराहे शहीद मौजी सहनी स्मारक के समीप टायर जलाकर सड़क जाम कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें