पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Chirag Writes A Letter To PM Modi About The Political Situation In Bihar People Of Bihar Are Not Happy

तीखे तेवर:चिराग ने बिहार के राजनीतिक हालात को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी- बिहार के लोग खुश नहीं

पटना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के राजनीतिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने कहा है कि बिहार के लोग राज्य सरकार के कार्यों से खुश नहीं हैं। इसका खामियाजा एनडीए को विधानसभा चुनाव में उठाना पड़ सकता है। हालांकि, चिराग का यह पत्र सार्वजनिक नहीं हुआ है। लेकिन, पार्टी सूत्रों का कहना है कि चिराग ने पत्र में सारी बातें लिख दी हैं।

उन्होंने राज्य सरकार की कार्यप्रणाली, यहां के नौकरशाहों के रवैए को लेकर भी तीखी टिप्पणी की है। चिराग ने पत्र में कहा है कि वे पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद मिले फीडबैक को ही उनसे साझा कर रहे हैं। इस पत्र के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि चिराग के तेवर नरम नहीं पड़े हैं। चिराग लंबे समय से जदयू और राज्य सरकार से नाराज चल रहे हैं।

उन्होंने कई अवसरों पर राज्य सरकार को प्रदेश में व्याप्त गड़बड़ियों को लेकर आगाह भी किया है। इसके बाद दोनों में तल्खी और बढ़ गई है। पिछले दिनों तो पार्टी ने जदयू के खिलाफ उम्मीदवार तक उतारने की धमकी दे दी थी। संसदीय बोर्ड की बैठक के निर्णय के अनुसार लोजपा ने 143 विधानसभा सीटों पर अपनी तैयारी शुरू भी कर दी है।

जदयू अकेले चुनाव लड़

कर दिखाए : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने उन्हें जितना सम्मान दिया, उनता कोई भी दल या व्यक्ति नहीं दे सकता है। जनता चाहती है कि इस बार सभी दल अलग-अलग चुनाव लड़े। उन्होंने जदयू को भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी। कहा- यदि उनकी सरकार बनी तो वे किसानों को मनरेगा से जोड़ेंगे। उन्होंने बिहार की एनडीए सरकार को गरीबी, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि मामले में विफल बताया। पीएम ने पटना विवि को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने की बात नहीं मानी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें