सिंगिंग सेंसेशन बनी अक्षरा सिंह:कोरियोग्राफर गीता ने स्टनिंग अक्षरा सिंह को दिया अवार्ड, अक्षरा ने मम्मी-पापा और फैंस को अपनी ताकत बताया

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंगिंग सेंसेशन बनी अक्षरा सिंह। - Dainik Bhaskar
सिंगिंग सेंसेशन बनी अक्षरा सिंह।

भोजपुरी की मशहूर सेंशेसनल एक्टर और सिंगर अक्षरा सिंह को यूनीवर्सल इंडिया अवार्ड में बेस्ट सिंगिंग सेंसेशन के खिताब से नवाजा गया। यह आयोजन मुंबई में हुआ। बिहार की बेटी को यह सम्मान मशहूर कोरियोग्राफर और डांस रियलिटी शो की जज मां गीता कपूर के हाथों ये अवार्ड मिला। सम्मान पाने के बाद अक्षरा बेहद खुश नजर आई। स्टेज पर अवार्ड लेने से पूर्व गीता कपूर के पैर छूकर उन्होंने आशीर्वाद भी लिया।

बेस्ट सिंगिंग सेंसेशन का अवार्ड पाकर अक्षरा ने कहा कि मैं इस पुरस्कार को प्राप्त कर खुद को सम्मानित और धन्य महसूस कर रही हूं। वह इसलिए भी कि यह मुझे गीता मां के हाथों मिला है। ये मेरे लिए बेस्ट मोमेंट है। आज मैं खुद को ऊर्जान्वित और पावरफुल महसूस कर रही हूं और इसके लिए मैं यूनिवर्सल इंडिया का आभार व्यक्त करती हूं।

अक्षरा इस अवार्ड को पाकर भावुक भी नजर आईं। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपनी मम्मी पापा और फैंस की वजह से हूं। इस खास मौके पर मैं मम्मी पापा को मिस भी कर रही थी, क्योंकि मेरे पैरेंट्स (नीलम सिंह और इंद्रजीत सिंह)जो ताकत आप मुझे देते हैं, वह मुझे मेरे जीवन के सभी उतार-चढ़ाव के माध्यम से क्रूज बनाती है, आई लव यू। काश आप यहां मौजूद होते जब मुझे यह पुरस्कार मिला होता।

अक्षरा ने कहा कि यह पुरस्कार मुझे अपने प्रशंसकों के प्रति और अधिक जिम्मेदार बनाता है। बता दें कि अक्षरा भोजपुरी में तो काफी लोकप्रिय हैं ही, अब वे बॉलीवुड भी धमाल मचा रही हैं। अभी हाल ही में बादशाह के गाने पानी पानी में अक्षरा के एपियरेंस को लोगों ने खूब सराहा। यह गाना अब 30 मिलियन को भी पर कर चुका है। अक्षरा के अपने इंडिविजुअल गाने भी तेजी से मिलियन क्लब में शामिल होते रहे हैं। अक्षरा को बचपन से गाने का शौक था लेकिन एक्टिंग की वजह से वह कम गा पा रही थीं अब उनके अच्छे गाने भी आ रहे हैं। यह अवार्ड उसी की बानगी है।