पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फैक्ट चेक:नगर विकास मंत्री ने ‘विकास’ की सीमा लांघी, हैदराबाद की सड़क को मुजफ्फरपुर का बताया

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री ने स्ट्रीट लाइटों से रोशन चकाचक फ्लाईओवर की जो फोटो शेयर की उसे अपने अच्छे काम का नमूना बताया।  

बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने जगमगाती स्ट्रीट लाइटों वाले एक फ्लाईओवर की फोटो शेयर की। लिखा ... ‘मुजफ्फरपुर स्ट्रीट लाइट योजना... जगमगा रही हैं मुजफ्फरपुर की सड़कें! मुजफ्फरपुर में कुल 17554 स्ट्रीट लाइट अधिष्ठापित किए जा चुके हैं।” इसके साथ ही लिखा कि काम किया है, काम करेंगे, मुजफ्फरपुर का विकास करेंगे। मंत्री ने स्ट्रीट लाइटों से रोशन चकाचक फ्लाईओवर की जो फोटो शेयर की उसे अपने अच्छे काम का नमूना बताया।
दावे की पड़ताल : तस्वीर तेलंगाना के हैदराबाद स्थित बैरामालगुडा जंक्शन के फ्लाईओवर की है

स्ट्रीट लाइट से जगमग फ्लाईओवर की जिस तस्वीर को शेयर करके सुरेश शर्मा ने बिहार सरकार की पीठ थपथपाई है, वह दरअसल हैदराबाद स्थित बैरामालगुडा जंक्शन के आरएचएस फ्लाईओवर की है। फोटो को गूगल पर रिवर्स सर्च करने पर ये फोटो ‘द न्यूज मिनट’ वेबसाइट की एक रिपोर्ट में मिली, जो 10 अगस्त 2020 को छपी है।

रिपोर्ट के अनुसार, 10 अगस्त 2020 को तेलंगाना सरकार के मंत्री केटी रामा राव (केटीआर) ने आरएचएस फ्लाईओवर का उद्घाटन किया था। उद्घाटन से पहले केटीआर ने इसे 9 अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनके हैंडल पर भी यह फोटो मौजूद है। जिसे सुरेश शर्मा ने शेयर किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें