पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार:सीएम ने सुरक्षा की दृष्टि से दरभंगा एयरपोर्ट की बाउंड्री की ऊंचाई बढ़ाने के दिए निर्देश

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा एयरपोर्ट की चहारदीवारी को ऊंचा कराने की आवश्यकता जताई। उन्होंने कहा कि यह हवाई अड्डे की सुरक्षा की दृष्टि से चहारदीवारी को ऊंचा करना जरूरी है। मुख्यमंत्री ने बुधवार को दरभंगा, चंपारण तटबंध और गोपालगंज के विभिन्न बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। हवाई सर्वेक्षण में मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव दीपक कुमार और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार भी थे।

जबकि दरभंगा में आपदा राहत शिविर के निरीक्षण के दौरान खाद्य मंत्री मदन सहनी, जदयू नेता ललन सर्राफ, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत और जल संसाधन सचिव संजीव हंस समेत अनेक अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान दरभंगा के डीएम ने बताया कि शिविर में रहने वाले सभी परिवारों के खाते में 6 हजार रुपए की दर से रकम ट्रांसफर कर दी गई है। इस केंद्र पर 709 लोग प्रतिदिन भोजन कर रहे हैं। अन्य प्रभावित लोगों को टेक होम के माध्यम से भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser