• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • CM Nitish Kumar Said On RCP Singh's Rajya Sabha Seat – Now It Will Be Decided Later, Silent Silence On Gyanvapi

अनिल हेगड़े पास, आरसीपी फंसे:CM नीतीश कुमार ने आरसीपी सिंह वाली राज्यसभा सीट पर कहा- अभी उसपर बाद में होगा फैसला, ज्ञानवापी पर साधी चुप्पी

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते CM - Dainik Bhaskar
विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते CM

किंग महेंद्र के निधन के बाद खाली हुई राज्य सभा सीट के लिए गुरुवार को JDU नेता अनिल हेगड़े ने नॉमिनेशन भरा। बिहार विधानसभा में अनिल हेगड़े ने ये नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। इसके साथ ही बीजेपी के तरफ से मंगल पांडेय, शाहनवाज हुसैन, उपमुख्यमंत्री रेनू देवी मौजूद थी। इसके अलावा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा, विजय चौधरी, विजेंद्र यादव सहित कई मंत्रिमंडल के सदस्य मौजूद थे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अनिल हेगडे काफी पुराने साथी हैं। पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता हैं। इन्होंने आज तक कभी भी कोई इच्छा जाहिर नहीं की। हम सभी लोगों की राय बनी कि इस बार अनिल हेगड़े जी को राज्यसभा भेजा जाए। इस फैसले से कार्यकर्ताओं में और नेताओं में काफी खुशी है। अनिल हेगड़े जॉर्ज फर्नांडिस के नेतृत्व में काम करते थे। हम लोग सब लोग जॉर्ज साहब के नेतृत्व में काम करते थे। अपने युवावस्था से लेकर अब तक पार्टी के लिए समर्पित अनिल हेगड़े को राज्यसभा भेजने में खुशी हो रही है।

आरसीपी सिंह की खाली हो रही राज्यसभा सीट पर किसको भेजा जाएगा, इस बात को CM नीतीश कुमार ने टाल दिया। नीतीश कुमार ने राज्यसभा के दूसरे सीट के लिए साफ कहा कि वह रेगुलर चुनाव है। उसमें अभी फैसला लेना बाकी है। तो वह बाद में लिया जाएगा। एक-दो दिन के बाद उसका उसका भी फैसला हो जाएगा। पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से बनारस के ज्ञानवापी मसले पर अपनी कोई राय रखने को कहा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल आप अपनी राय रखिए, मुझे कुछ नहीं कहना है।

खबरें और भी हैं...