पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समीक्षा:जेपी सेतु और अन्य पुलों से बंद पड़े मालवाहक वाहनों का परिचालन शुरू कराने के लिए विमर्श

हाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने समाहरणालय सभाकक्ष में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए तैयार की रणनीति

समाहरणालय स्थित डीएम कक्ष में शुक्रवार को गंगा नदी पर बने जेपी सेतु ,राजेंद्र सेतु सहित अन्य सेतु पर ट्रकों के परिचालन शुरू करने को लेकर पुलिस अधिकारियों सहित संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ आवश्यक समीक्षा बैठक हुई। राज्य सरकार के निर्देश के आलोक में हुई इस बैठक में जेपी सेतु सहित अन्य सेतु पर, जहां ट्रकों का परिचालन काफी दिनों से बंद पड़ा है। उसे फिर से शुरू करने पर विचार विमर्श किया गया। मालूम हो कि ओवरलोड और इन पुलों पर लगने वाले ट्रैफिक महाजाम के कारण ट्रकों के परिचालन पर सरकार के आदेशानुसार कई महीने पहले तत्काल प्रभाव से रोक लगा दिया गया था।

नतीजतन उत्तर बिहार के कई जिलों से खाली ट्रकों की आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है। जिसके निदान के लिए प्रशासनिक स्तर पर या बैठक हुई। बैठक में विचार विमर्श के बाद लिए गए निर्णय के आधार पर सरकार के वरीय अधिकारी इस संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। काफी देर तक चली इस बैठक में ट्रैफिक समस्या सुचारू यातायात व्यवस्था आदि पर चर्चा हुई। पूर्व में हो रही परेशानियों पर भी विचार विमर्श किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें