पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का टीका:दिसम्बर के अंत तक या जनवरी में मुफ्त में मिलेगा कोरोना का टीका

हाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने वैशाली में की सभा

कोरोना का टीका लोगों को दिसम्बर के अंत या जनवरी में मुफ्त मिलेगा। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने वैशाली विधान सभा क्षेत्र के जदयू के उम्मीदवार सिद्धार्थ पटेल के लिए लोगों से वोट मांगते हुए हेमन सिंह उच्च विद्यालय चिन्तामणिपुर में जन सभा को सं‍बोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि दूसरे भगीरथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास की गंगा को जन जन तक पहुंचने का कार्य किया है। वैश्विक महामारी कोरोना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मांग पर बाहर रह रहे मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने के लिए 300 ट्रेन चलाने का कार्य किया। इतना ही नहीं उनके लिए आइसोलेशन सेंटर बना कर सुरक्षित घर पहुंचाने का कार्य किया। इस प्रकार कोरोना पर नियंत्रण किया गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चर्चा करते हुए कहा कि हमारा सिद्धान्त है हम किसी को छेड़ने का काम नहीं करेंगे लेकिन जो हमें छेड़ेगा उसे हम छोड़ेंगे नहीं। पुलवामा की घटना की चर्चा की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बिहार के विकास के लिए किए गए कार्यों की चर्चा करते हुए स्थानीय उम्मीदवार सिद्धार्थ पटेल को वोट देने की बात की। इस अवसर पर विधान पार्षद सम्राट चौधरी, पूर्व मंत्री बसावन भगत, ललिता देवी कुशवाहा, डॉ एल बी सिंह, मुखिया संजय कुमार, पूर्व मुखिया धर्मेंद्र कुमार, सुरेंद्र राम, अभिजीत कुमार, विक्की, रत्नेश कुमार, लक्ष्मी देवी, किरण गुप्ता ने अपने विचार व्यक्त किया। सभा की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्‍यक्ष अशोक सिंह ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें