बिहार / AI-415 फ्लाइट से पटना लौटे यात्रियों के लिए अलर्ट जारी, विमान में कोरोना पॉजिटिव यात्री ने किया था सफर

22 मार्च को दिल्ली से आई एयर इंडिया की फ्लाइट AI-415 से करीब डेढ़ सौ यात्री पटना लौटे थे। 22 मार्च को दिल्ली से आई एयर इंडिया की फ्लाइट AI-415 से करीब डेढ़ सौ यात्री पटना लौटे थे।
X
22 मार्च को दिल्ली से आई एयर इंडिया की फ्लाइट AI-415 से करीब डेढ़ सौ यात्री पटना लौटे थे।22 मार्च को दिल्ली से आई एयर इंडिया की फ्लाइट AI-415 से करीब डेढ़ सौ यात्री पटना लौटे थे।

  • 22 मार्च को कोरोना संक्रमित ने इस फ्लाइट में यात्रा की थी
  • 23 मार्च के बाद से घरेलू और विदेशी उड़ानों पर रोक लगी है

दैनिक भास्कर

Apr 05, 2020, 01:00 PM IST

पटना. बिहार के यात्रियों के लिए एयर इंडिया ने अलर्ट जारी किया है। 23 मार्च को एयर इंडिया की फ्लाइट AI-415 से दिल्ली से पटना लौटे यात्रियों के लिए अलर्ट जारी किया गया है। एयर इंडिया प्रबंधन की तरफ से बताया गया है कि इस फ्लाइट में कोरोना पॉजिटिव यात्री मौजूद थे। इस विमान से पटना लौटे यात्रियों को आइसोलेशन की सलाह दी गई है।

इसके अलावा मुंबई-दिल्ली AI-101 के लिए भी अलर्ट किया गया है। 22 मार्च को इस विमान में कोरोना पॉजिटिव यात्री ने सफर किया था। बता दें कि 23 मार्च के बाद घरेलू विमानों के उड़ान पर रोक लगा दी गई है।

बिहार में अब तक कोरोना के 32 केस
बिहार में अब तक कोरोनावायरस के 32 केस सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्यादा केस मुंगेर का है जहां 7 मरीजों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पटना में 5, सीवान में 5, गया में पांच, गोपालगंज के तीन, नालंदा के तीन, सारण-लखीसराय-बेगूसराय-भागलपुर के एक-एक मरीजों की पुष्टि हुई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना