• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Coronavirus (COVID 19) Patient in Bihar Today Latest News; Total Cases of Coronavirus in Bihar rise to 7, as per the latest update

बिहार / कोरोनावायरस के एक और मरीज की पुष्टि, 44 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव; 7 पर पहुंचा आंकड़ा

मरीज को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मरीज को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है।
X
मरीज को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है।मरीज को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

  • 85 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, 40 का रिपोर्ट आना बाकी
  • बिहार में कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 07:14 PM IST

पटना. बिहार में कोरोनावायरस के एक और मरीज की पुष्टि हुई है। उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को आरएमआरआई की तरफ से जारी की गई 45 लोगों की रिपोर्ट में 44 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। 40 लोगों का रिपोर्ट आना अभी बाकी है। कुल 85 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। बिहार में अब तक कुल सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है और एक मरीज की मौत हो चुकी है।

इससे पहले बुधवार को कोरोना के दो और मरीजों की पुष्टि हुई थी। कोरोना से पहली मौत के रूप में मुंगेर के जिस युवक की जान गई थी, उसके घर की एक महिला व पड़ोसी के एक बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। महिला 38 साल, जबकि बच्चा 12 साल का है। दोनों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल, भागलपुर में भर्ती कराया गया है। मुंगेर के युवक की मौत 21 मार्च को एम्स को हो गई थी।

कोरोनावायरस फंड के लिए 100 करोड़ रुपए जारी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में कोरोनावायरस के बढ़ते केस को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। सीएम ने मुख्यमंत्री राहत कोष से कोरोना फंड के लिए 100 करोड़ रुपए जारी किए हैं। कोरोना से पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए इस फंड का इस्तेमाल होगा। इससे पहले बुधवार को उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ऐलान किया था कि भाजपा विधायक व विधान पार्षद एक-एक महीने और मंत्री एक-एक लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना