पटना में कुख्यात अपराधी हथकड़ी के साथ फरार:पटना सिटी व्यवहार न्यायालय में पेश करने के लिए लाई थी पुलिस

पटना16 दिन पहले

पटना का कुख्यात अपराधी और कई मामलों का नामजद आरोपी रविवार को पुलिस कस्टडी से सिपाही को चकमा देकर हथकड़ी के साथ फरार हो गया। अपराधी के फरार होने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई। पुलिस ने फरार अपराधी की खोज कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन वह नहीं मिला।

पटना सिटी सुल्तानगंज का कुख्यात अपराधी मोहम्मद राजा को पुलिस ने शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि राजा पर मारपीट एवं हत्या के प्रयास का कई मामला दर्ज है। पुलिस उसे कई माह से तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि फरार अपराधी राजा दरगाह रोड में छुपा हुआ है। सूचना मिलते ही सुल्तानगंज थाने की पुलिस ने एक टीम गठन कर शनिवार को मोहम्मद राजा को गिरफ्तार कर लिया।

राजा की गिरफ्तारी के बाद रविवार को सुल्तानगंज थाने की पुलिस उसे न्यायालय में ले जाने के लिए हथकड़ी लगाकर पुलिस गाड़ी से कोर्ट परिसर पहुंची। इस बीच राजा ने पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ कोर्ट परिसर से फरार हो गया। राजा को कोट लेकर आए सिपाहियों ने इसकी सूचना सुलतानगंज थाना प्रभारी को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने राजा की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन, वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका। सुल्तानगंज थाना प्रभारी ने बताया कि मोहम्मद राजा को रविवार को व्यवहार न्यायालय पटना सिटी में पेश किया जाना था लेकिन वह सिपाहियों को चकमा देकर हथकड़ी के साथ फरार हो गया।