पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:पटना में दाराेगा की आंखाें में मिर्ची स्प्रे मार भाग निकले अपराधी, कोढ़ा गैंग पर शक

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिनकर गोलंबर के पास जमा थे बदमाश, पकड़ने पहुंची थी पुलिस टीम

कदमकुआं पुलिस काे रविवार को कुछ अपराधियों के दिनकर गोलंबर की अमरूदी गली के पास जमा होने की सूचना मिली। पुलिस की टीम उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची। इस दाैरान एक अपराधी ने बाइक सवार एएसआई संतोष की आंख पर मिर्ची स्प्रे छिड़क दिया और भाग गया। आंख में मिर्ची स्प्रे लगते ही दारोगा छटपटाने लगे। पीछे से आ रही टीम ने उन्हें संभाला।

थानेदार निशिकांत निशि दारोगा को निजी अस्पताल ले गए और इलाज करवाया। थानेदार ने कहा कि अपराधी बाहरी हैं। पुलिस को आशंका है कि राजधानी में कोढ़ा गैंग के शातिर पहुंच गए हैं। यह गैंग ही पुलिस और लोगों पर स्प्रे छिड़क घटना को अंजाम देता है। पुलिस ने मामले में चार संदिग्धों को नाला रोड और आसपास से हिरासत में लिया है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बाइक पर दो अपराधी
पुलिस को सूचना थी कि दिनकर गोलंबर से नाला रोड के बीच में चार-पांच अपराधी जमा हैं। ये छीनछोड़ या लूट कर सकते हैं। हालांकि जिस अपराधी ने दारोगा पर स्प्रे छिड़का वह बाइक के साथ था। एक बाइक पर दो अपराधी स्प्रे छिड़कने के बाद वहां से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पैशन बाइक से दोनों अपराधी भागे हैं। पुलिस घटनास्थल के पास का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें