पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाढ़ में खूनी वारदात:युवती की हत्या के बाद सिर काट ले गए अपराधी, बाढ़ में गंगा किनारे बाेरे में मिला शव

पटना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बदमाशों ने 30 साल की युवती की हत्या कर दी और पहचान छिपाने की नीयत से उसका सिर काटकर ले भागे। पुलिस ने अलखनाथ और सीढ़ी घाट के बीच गंगा किनारे से शुक्रवार को शव बरामद किया। हालांकि सिर बरामद नहीं किया जा सका है। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह गंगा नदी के किनारे एक बोरे पर लोगों की नजर पड़ी।

शव होने की आशंका पर आसपास के लोग पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बोरे को खोलने पर उसमें युवती का सिर कटा शव दिखा। पुलिस ने सिर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस इलाके में माैजूद सीसीटीवी कैमराें के फुटेज को खंगाल रही है ताकि कोई सुराग मिल सके। बदमाशों ने उसकी हत्या धारदार हथियार से की है।

पुलिस ने शव को अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर पहचान के लिए सुरक्षित रख लिया है। महिला सलवार सूट और पैर में बिछिया व हाथ में चूड़ी पहने हुए है। पुलिस आसपास के गांवों में कपड़े के आधार पर शव की शिनाख्त कराने में जुटी है। पिछले एक पखवारे में एक महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ है। लेकिन, जिस महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है, उस महिला की उम्र अधिक है।

एक दिन पहले हत्या कर शव को लगाया ठिकाने
थानाध्यक्ष ने बताया कि कयास लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या एक दिन पहले यानी गुरुवार को की गई होगी। धड़ अभी सड़ी-गली स्थिति में नहीं है। इससे कयास लगाया जाता है कि महिला की हत्या कहीं और की गई और देर रात गंगा किनारे सुनसान जगह पर बदमाशों ने शव को फेंक दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला का धड़ पशु आहार के बोरे में मिला है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले जो भी बदमाश होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। महिला की पहचान होते ही पूरी कहानी खुल जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें