बिहार / लॉकडाउन के बीच किराना दुकानदार को मारीं तीन गोलियां, 80 हजार लूटकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

Criminals shoot Grocery shopkeepe and robbed 80 thousand in patna city.
X
Criminals shoot Grocery shopkeepe and robbed 80 thousand in patna city.

  • पत्नी मंजू देवी ने बताया कि लूट और गोली मारने की सूचना अनुज ने खुद घर पर कॉल कर के दी, इसके बाद पत्नी व पड़ोस वहां पहुंचे
  • दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 01:40 AM IST

पटना सिटी. लॉकडाउन के समय भी क्षेत्र में अपराधी सक्रिय हैं। बहादुरपुर के शनिचरा मोड़ के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने अनुज जेनरल किराना स्टोर के मालिक अनुज साह को गोली मार 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना मंगलवार देर रात की है।

गोली मारकर लूट लिए 80 हजार

शनिचरा मोड़ स्थित अनुज किराना जेनरल स्टोर में मंगलवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दो बाइक सवार पहुंचे। 40 वर्षीय संदलपुर निवासी दुकानदार अनुज साह ने समझा कि ग्राहक हैं। उन्होंने पूछा कि क्या लेना है। इस बीच बाइक पर बैठे अपराधी ने रिवाल्वर तान दी। कहा कि जो भी कुछ है दे दो। दुकानदार कुछ संभल पाता, इससे पहले अपराधियों ने तीन गोलियां उसको मार दीं। दो गोली दाएं पैर की जांघ के पास जबकि एक गोली बाएं पैर के घुटने के पास लगी। गोली मारने के बाद अपराधी गल्ला सहित 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पत्नी मंजू देवी ने बताया कि लूट और गोली मारने की सूचना अनुज ने खुद घर पर कॉल कर दी। इसके बाद पत्नी व पड़ोस वहां पहुंचे। 

जांच में जुटी पुलिस

बहादुरपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर भी पहुंचे। खून से लथपथ दुकानदार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी ने बताया कि करीब चार वर्षों से शनिचरा मोड़ के पास दुकान है। मंगलवार की रात ग्राहकों की संख्या अधिक होने से ही दुकान देर तक खुली हुई थी। पुलिस को घटनास्थल के सामने मोटर पार्ट्स की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना