पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या, आत्महत्या या हादसा:रेलवे ट्रैक पर मिला टीपीएस काॅलेज के छात्र का शव, शरीर पर जख्म के निशान नहीं

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सचिवालय हाॅल्ट के पास जीआरपी ने एक युवक की लाश बरामद की। उसके शरीर पर जख्म के निशान नहीं थे। शव के पास माेबाइल पड़ा था। पटना जंक्शन जीआरपी शव काे थाने ले आई। जब उसके माेबाइल पर रिंग हुआ ताे पता चला कि शव बिहटा के माधाेपुर के रहने वाले वाले सुनील तिवारी के इकलाैता बेटा विशाल हंस का है।

18 साल का विशाल टीपीएस काॅलेज का छात्र था। उसकी हत्या हुई या उसने खुदकुशी कर ली या रेलवे ट्रैक पार करने के दाैरान हादसे का शिकार हाे गया, इसकाे लेकर खुलासा नहीं हाे सका है। वह पटना के जीडी मिश्रा पथ में मामा संजीत उर्फ टुनटुन पांडेय के यहां रहकर पढ़ाई करता था। पुलिस के मुताबिक विशाल थोड़ा नशा करता था। देर रात तक लड़कियों से बातचीत करता था। हो सकता है कि किसी लड़की के चक्कर में दूसरे लड़कों ने उसकी हत्या कर दी हो या करवा दी हाे। हालांकि, साक्ष्यों से ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है। पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही कुछ पता चलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें