पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:छह दिनों से लापता किसान का घाघरा नदी से शव बरामद, हत्या की आशंका

सहदेई बुजुर्ग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहदेई बुजुर्ग का मामला, चकवा डोमा घाट के पास फेंका हुआ था शव

सहदेई बुजुर्ग ओपी के अंतर्गत बाजीतपुर चकस्तूरी पंचायत स्थित घाघरा नहर के वाजितपुर चकवा डोमा घाट के निकट एक 70 वर्षीय वृद्ध किसान का शव सोमवार की सुबह नहर में फेंका हुआ बरामद हुआ है। शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के जेब से बरामद आधार कार्ड से पहचान कर ली गई है। वह अपने घर से पिछले पांच-छह दिनों से लापता था। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने शव पांच-छह दिन पुराना होने की संभावना प्रकट की है। पुलिस को आशंका है कि घर से गायब होने के दिन ही मौत हो गई होगी। मृतक के पुत्र ने पिता की हत्या कर शव यहां ठिकाने लगाए जाने का आरोप लगाया है। जलकुंभियों के बीच फंसा था शव, मामले की जांच श़ुरू सोमवार की सुबह वाजितपुर चकस्तूरी पंचायत स्थित घाघरा नहर के वाजितपुर चकवा डोमा घाट के निकट नहर किनारे पानी में जलकुंभियों के बीच 70 व्यक्ति का शव गिरा हुआ मिला। सोमवार की सुबह जब कुछ लोग घांस, लकड़ी काटने आदि को लेकर जब नहर किनारे आये हुए थे तब उन्होंने नहर किनारे शव होने की जानकारी मिली। घटना की जांच की जा रही है।

चार-पांच दिन पहले हत्या होने का अनुमान
ग्रामीणों ने घटना की सूचना सहदेई बुजुर्ग ओपी एवं देशरी थाने की पुलिस को दी। शव से उठते दुर्गंध के कारण अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शव चार-पांच दिनों से यहां पड़ा हुआ था। सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस एएसआई प्रमोद कुमार के साथ जब मौके पर पहुंची तब शव की तलाशी ली गई। उसके पॉकेट से मिले आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान नयागांव पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या 13 निवासी आनंदी राय के पुत्र 70 वर्षीय शिवशंकर राय के रूप में हुई। इसकी सूचना परिजनों को भी दी गई है। मौके पर देशरी थाना के पुलिस पदाधिकारी शैलेन्द्र शर्मा भी पुलिस बल के साथ पहुंचे थे।

गेहूं का बीज लाने गए थे
शिव शंकर राय के परिजनों के अनुसार शिवशंकर राय पिछले पांच-छह दिनों से घर से लापता थे और उनकी तलाश परिजन चारों ओर कर रहे थे।उनके पुत्र सुबोध कुमार ने बताया कि वह 11 नवम्बर को घर से आधार कार्ड एवं बैंक खाता लेकर सहदेई बुजुर्ग प्रखण्ड गेंहू के बीज के लिये आये थे।लेकिन वह घर नही लौटे थे।उनकी सब जगह तलाश की जा रही थी।सुबोध कुमार ने शिवशंकर राय की हत्या कर शव को फैंके जाने की बात कही।शिवशंकर राय खेती करते थे।परिजनों के अनुसार वह सन्त प्रवृति के व्यक्ति थे।

शिवशंकर राय को तीन पुत्र सुबोध कुमार राय,आलोक कुमार राय एवं मनीष कुमार है।घटनक की सूचना मिलने के बाद से पत्नी सुनीता देवी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है।पुलिस ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही कुछ पक्के तौर पर कहा जा सकता है।प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser