पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिहार:उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- पाकिस्तान के नए नक्शा पर विपक्ष की चुप्पी हैरतअंगेज

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्या यह उनकी देशभक्ति पर सवाल नहीं खड़ा करता: मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पाकिस्तान द्वारा नया नक्शा जारी करने पर विपक्षी दलों की चुप्पी पर हैरत जताई। गुरुवार को ट्वीट किया- विडंबना है कि कांग्रेस, राजद और वामदल सहित किसी विरोधी दल ने पाकिस्तानी नक्शे के विरोध में ट्वीट तक नहीं किया, जबकि पाकिस्तान का पूरा विपक्ष इमरान सरकार के साथ खड़ा हुआ।

क्या भारत के विपक्षी दलों के ऐसे रवैए पर उनकी देशभक्ति पर सवाल नहीं उठने चाहिए? उन्होंने राहुल गांधी को भी कटघरे में खड़ा किया और कहा कि मुस्लिम बहुल वायनाड से सांसद बने राहुल क्या अब पाकिस्तान में सियासी ठौर तलाशेंगे? राहुल गांधी ने धारा-370 और 35 ए को हटाने का संसद से सड़क तक विरोध कर पाकिस्तान की कूटनीतिक मदद की और अब खामोशी ओढ़ ली।
जूनागढ़ की काेई सीमा पाकिस्तान से नहीं मिलती
मोदी ने कहा कि पाकिस्तान ने पहली बार ऐसा नक्शा जारी कर भारत में धारा-370 की समाप्ति और राम मंदिर के लिए भूमिपूजन जैसे दो बड़े आंतरिक मामलों में अपनी हदें पार कीं। जूनागढ़ की कोई सीमा पाकिस्तान से नहीं मिलती और भारत में इस रियासत के विलय का मामला आजादी के तुरंत बाद हल कर लिया गया था। वहां जनमत संग्रह में 90 लोगों ने ही पाकिस्तान में विलय का समर्थन किया था। जनमत संग्रह में करारी हार के बाद जूनागढ़ का नवाब पाकिस्तान भाग गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें