पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सियासी बयानबाजी:डिप्टी सीएम ने तेजस्वी, विपक्ष पर साधा निशाना, जंगलराज को कभी नहीं भूल सकता बिहार

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केक काटकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन मनाते डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी। - Dainik Bhaskar
केक काटकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन मनाते डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी।

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने विपक्ष और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को कटघरे में खड़ा किया है। भाजपा प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार ने हमारे और राजद-कांग्रेस के शासनकाल को देखा है। वह दोनों का फर्क जानती है। हमने काम करके दिखाया है। वे सिर्फ कारनामे करते रहे।

हमने हर क्षेत्र में विकास किया, जो दिख भी रहा है। हर सेक्टर समृद्ध हुआ है। लालू-राबड़ी शासनकाल में अपने परिवार के अलावा किसी की समृद्धि नहीं हुई। सिर्फ घोटाले हुए। आम लोग भय के साये में जाने को विवश थे। लोग जंगलराज को भूले नहीं हैं। हमने नहीं, कोर्ट ने जंगलराज को लेकर क्या टिप्पणी की थी?

केक काटकर मनाया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का जन्मदिन, दी बधाई

भाजपा प्रदेश दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद व रेणु देवी, संगठन महामंत्री नागेंद्र, सह संगठन महामंत्री शिवनारायण, मुख्यालय प्रभारी सुरेश रुंगटा, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा मौजूद थे।

भाजपा युवा मोर्चा ने भंवर पोखर, सब्जी बाग के दलित बस्ती में बच्चों के साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल का जन्मदिन मनाया। उन्होंने बच्चों के साथ केक काटा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser