• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Due To The Dispute Of Illicit Relationship, The Betel Nut Killer Carried Out The Incident With ₹ 25000

पटना में प्याज व्यापारी की हत्या:अवैध संबंध के विवाद को लेकर गई जान, सुपारी किलर ने ₹25000 लेकर दिया घटना को अंजाम

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के प्याज व्यापारी रामानंद साह की हत्या ₹25000 सुपारी देकर सुपारी किलर से कराई गई थी। हत्याकांड का पटना पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। गौरीचक थाना पुलिस ने रामानंद शाह की हत्या मामले में एक महिला और सुद कारोबार में सहयोगी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार राहुल महिला का रिश्ते में ममेरा भाई लगता है। पुलिस के मुताबिक महिला के साथ रामानंद साह का नाजायज रिश्ता था। साथ ही महिला के पति यदुनंदन ने 2 लाख रुपये रामानंद साह से सुद पर ले रखा था। 17 जून को तगादा करके रामानन्द उसी दिन वापस लौट गए थे।

रामानंद साह लाल रंग का टीशर्ट पहने राहुल कुमार के साथ बाइक से दरियापुर आए थे। पुलिस रामानंद साह के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर राहुल का पता लगा उसे गिरफ्तार कर लिया। राहुल कुमार से पूछताछ में पता चला है कि सावित्री देवी ने 25000 की सुपारी देकर ममेरे भाई राहुल से रामानंद साह को रास्ते में को हटाने को कहा था।

पुलिस के अनुसंधान के कम में पकड़ा गया राहुल कुमार पिता स्व ० नरेश पासवान निवासी गवसपुर थाना गौरीचक से पूछताछ करने पर इस कांड का खुलासा हुआ। जिसमें राहुल कुमार द्वारा बताया गया कि सावित्री देवी पति यदूनंदन पासवान अब्दुलाचक को रामानन्द साव दो लाख रूपया सूद पर दिये थे व पैसा का तगादा बराबर करते थे । साथ ही रामानन्द साह गलत नजर भी रखते थे। 17 की रात्री राहुल कुमार सावित्री देवी , छोटू कुमार व छोटू कुमार के दो साथी के साथ मिलकर रामानन्द साव का गमछा से गला दबाकर हत्या कर दिया गया ।