पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यातयात व्यवस्था ध्वस्त:मीठापुर पुल के दाेनों फ्लैंक बंद हाेने से पूरा शहर जाम, रेंगती रहीं गाड़ियां

पटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आर ब्लाॅक फ्लाईओवर काे मीठापुर फ्लाईओवर से जाेड़ने का काम चल रहा है। इस वजह से आर ब्लाॅक से मीठापुर पुल के दाेनाें फ्लैंक काे बंद कर दिया गया है। यही नहीं, बुद्धमार्ग से मीठापुर फ्लाईओवर पर चढ़ने वाले रूट काे भी बंद कर दिया गया है। नतीजतन, राजधानी के मध्य इलाके में साेमवार काे भी भीषण जाम लगा।

खासकर सुबह और शाम में वाहनाें की लंबी कतार लग गई। स्टेशन से बेली राेड के पास के माेहल्ले में जाने में दाे घंटे का समय लगा। कंकड़बाग, एग्जीबिशन राेड, स्टेशन गाेलंबर, न्यू डाकबंगला राेड, भट्टाचार्य राेड, आयकर गाेलंबर, आर ब्लाॅक गाेलंबर, चिरैयाटांड़ पुल, एग्जीबिशन राेड पुल, सीडी भवन के सामने पुल, फुलवारीशरीफ, खगाैल सभी जगह जाम ही जाम था।

कई दिनाें से यह हालत है, पर ट्रैफिक पुलिस मूकदर्शक बनी है। प्रभारी ट्रैफिक एसपी विनय तिवारी ने कहा कि निर्माण हाेने की वजह से कई रूट बंद कर दिए गए हैं। इससे पीक आवर में वाहनाें का ज्यादा दबाव हाेने से जाम लग जाता है। इससे निजात दिलाने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें