पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:एग्जीबिशन रोड फ्लाईओवर खुला, 15 दिन में दीघा-एम्स एलिवेटेड होगा चालू

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंत्री बोले- दीघा-आर ब्लॉक सिक्स लेन सड़क 15 जनवरी तक हाेगी तैयार

पथ निर्माण विभाग मंत्री मंगल पांडे ने विभाग का कार्यभार संभालने के बाद कहा कि 15 दिन में दीघा-एम्स एलिवेटेड रोड पर फ्लाईओवर दौड़ने लगेंगी। सीएम से उद‌्घाटन का जल्द आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि पथ निर्माण विभाग वर्ष 2005 में चुनौती भरा था। उसके बाद लगातार काम हुआ है, जिसे आगे बढ़ाना है।

मंगल ने कहा कि पटना एम्स एलिवेटेड देश का सबसे लंबे एलिवेटेड राेड में से एक है, जो बनकर तैयार है। एक्जीबीशन रोड फ्लाईओवर को भी बुधवार से खोलने का आदेश दिया गया है। दीघा-आर ब्लॉक सिक्स लेन सड़क का निर्माण अंतिम चरण में है। उसे 15 जनवरी तक तैयार करने की योजना है।

गांधी सेतु के समानांतर फोरलेन नया पुल सहित अन्य सभी योजनाओं को शीघ्र अमल करने पर जोर रहेगा। कोइलवर पुल के एक तरफ के 3 लेन को ट्रायल बेसिस पर खोलने का आदेश दिया गया है। इस मौके पर समीक्षा बैठक में पदाधिकारियों द्वारा पथ विभाग की गतिविधियों से मंत्री को अवगत कराया गया। मंत्री ने सभी कार्यरत योजनाओं के निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें