परीक्षा की तिथि बढ़ाई:गोल टैलेंट सर्च परीक्षा की बढ़ाई गई तिथि

पटना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार एवं झारखंड के मेडिकल एवं इंजीनियरिंग परीक्षा की तैयारी करवाने वाले गोल इन्स्टीट्यूट द्वारा छात्रों के हित में गोल टैलेंट सर्च परीक्षा की तिथि को बढ़ाई गई है। 16 एवं 23 जनवरी को आयोजित की जाने वाली यह परीक्षा अब कोरोना का कहर सामान्य होने के बाद ली जाएगी।

बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल एवं ओडिशा में छठी से 12वीं तक पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए यह परीक्षा होने वाली है। इस परीक्षा के संबंध में गोल इन्स्टीट्यूट के फाउंडर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर बिपिन सिंह ने बताया कि पिछले 11 वर्षों में जीटीएसई के सफर में लाखों छात्रों ने इसका लाभ लेकर अपने सपने को पूरा किया है।

सामाजिक जिम्मेवारी के तहत आयोजित इस परीक्षा में सफल छात्रों को संस्थान की ओर से पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किया जाता है। वहीं गोल इन्स्टीट्यूट के रंजय सिंह ने बताया कि जीटीएसई के फार्म भरने की तिथि को भी बढ़ा दिया गया है, जिससे छात्र ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।

कोविड संक्रमण को देखते हुए ऑफलाइन फॉर्म भरने के विकल्प को बंद कर दिया गया है, लेकिन अगली सूचना तक ऑनलाइन फार्म भरने की सुविधा जारी रहेगी, जिसे छात्र www.gtse.in वेबसाइट के माध्यम से भर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...