पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सचिवालय थाने में केस दर्ज:पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के नाम से फेक टि्वटर अकाउंट बना सीएम पर की अभद्र टिप्पणी

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के नाम से फेक टि्वटर अकाउंट बनाकर मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। उन्होंने इस मामले में सचिवालय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि डीजीपी के नाम से यह अकाउंट जुलाई महीने में ही बनाया गया था। उन्होंने कहा कि मेरा अकाउंट वेरीफाइड है इसलिए फर्जी एकाउंट तत्काल पकड़ में आ गया।

इसके पहले गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया के जरिए भी इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरे नाम से फेक अकाउंट बनाकर बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में गलत टिप्पणी की जा रही है। अभी एफआईआर कर रहा हूं। ऐसे साइबर अपराधियों से सावधान रहें।

गौरतलब है कि गुप्तेश्वर पांडेय ने 22 सितंबर को ही बिहार के डीजीपी के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली है। 23 सितंबर को वे सोशल मीडिया पर लाइव भी रहे और लोगों ने खूब लाइक किया। इसके अगले ही दिन उनके नाम से बनाए गए फर्जी एकाउंट से किसी ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें