पटना बाइपास में ट्रक ने पति-पत्नी और बेटे को कुचला:स्कूटी से जा रहा था परिवार, पति की घटनास्थल पर मौत, बेटा और पत्नी घायल

पटना3 महीने पहले
दुर्घटना को अंजाम देनेवाला ट्रक।

पटना के बाइपास में अनियंत्रित ट्रक ने शुक्रवार को स्कूटी सवार पति-पत्नी और बेटा को कुचला। इस हादसे में पति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उनकी पत्नी और बेटा बुरी तरह घायल हो गए। हादसे से गुस्साए लोगों ने पटना बाइपास मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जबकि घायलों को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना एग्जिबिशन रोड राजेंद्र प्लाजा के निवासी अरविंद कुमार मिश्रा अपनी पत्नी रितु मिश्रा और बेटे हर्ष मिश्रा (5 वर्ष) के साथ जकरियापुर जा रहे थे। इसी क्रम में कृष्णा निकेतन स्कूल के नजदीक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचल डाला। इस हादसे में अरविंद मिश्रा 40 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी रितु मिश्रा 32 वर्ष एवं बेटे हर्ष मिश्रा 5 वर्ष बुरी तरह घायल हो गए।

घटना के बाद जमी भीड़।
घटना के बाद जमी भीड़।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए। ट्रक ड्राइवर मौका मिलते ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। इस बीच कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले गए। बाद में मौके पर पहुंची ट्रैफिक थाना की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। बाइपास के ट्रैफिक थाना प्रभारी कुमार वीरेंद्र ने बताया कि अरविंद मिश्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है जबकि उनकी पत्नी रितु मिश्रा और बेटे हर्ष मिश्रा को इलाज के लिए भेजा गया है।