पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाप-बेटे गिरफ्तार:दिल्ली की दुकान से 4 करोड़ के जेवर की लूट में शामिल बाप-बेटा गिरफ्तार, सोने के 8 कंगन मिले

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
14 जनवरी को तड़के 4 बजे कार सवार 6-7 अपराधी पीतमपुरा स्थित ज्वेलरी दुकान पहुंचे। गार्ड को बंधक बना लगभग चार करोड़ की ज्वेलरी लूट ली। - Dainik Bhaskar
14 जनवरी को तड़के 4 बजे कार सवार 6-7 अपराधी पीतमपुरा स्थित ज्वेलरी दुकान पहुंचे। गार्ड को बंधक बना लगभग चार करोड़ की ज्वेलरी लूट ली।
  • दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर ले गई दिल्ली पुलिस, साहेबगंज के हैं रहने वाले

दिल्ली की एक ज्वेलरी दुकान में डाका डालने वाले बाप-बेटे काे कोतवाली पुलिस ने हाईकोर्ट मजार के पास से गिरफ्तार किया। पकड़े गए सुबराती शेख और उसके बेटे अब्दुल हकीम झारखंड के साहेबगंज के रहने वाले हैं। उनके पास से पुलिस ने सोने के 8 कंगन बरामद किए जिनकी कीमत 5 लाख रुपए आंकी जा रही है। दोनों काे पूछताछ के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। दिल्ली पुलिस देर शाम दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर चली गई। थानेदार सुनील सिंह ने कहा कि दिल्ली पुलिस की सूचना पर ही हमारी टीम ने दोनों को पकड़ा।

14 जनवरी को की थी वारदात
14 जनवरी को तड़के 4 बजे कार सवार 6-7 अपराधी पीतमपुरा स्थित ज्वेलरी दुकान पहुंचे। गार्ड को बंधक बना लगभग चार करोड़ की ज्वेलरी लूट ली। 16 जनवरी को इस मामले में कालका एक्सप्रेस से हजारीबाग आरपीएफ की टीम ने पीटू शेख और अहमद को गिरफ्तार किया।

आधा मां को दिया, आधे गहने लेकर जा रहा था साहेबगंज
14 जनवरी को दाेनाें ने अपने गिरोह के अन्य साथियों के साथ दिल्ली के मौर्या एन्क्लेव थाने के पीतमपुरा में एक ज्वेलरी दुकान में डाका डाला था। बाप-बेटे के हिस्से में लगभग 10 लाख के गहने आए थे। ये परिवार के साथ रोहिणी में रहते हैं। लूट के बाद अब्दुल आधे गहने को अपनी मां के पास छोड़ दिया, आधे गहने के साथ दिल्ली से भाग आया, जिसे लेकर साहेबगंज जा रहा था।

दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान सुबराती का मोबाइल नंबर मिल गया था। पुलिस उसे लगातार ट्रैक कर रही थी। जब उसके पटना में होने का लोकेशन मिला तब पटना पुलिस को जानकारी दी। गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद दिल्ली पुलिस भी पटना पहुंच गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें