पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:बेगूसराय में सात घुर जमीन के लिए बाप-बेटे को गला रेत कर मार डाला

भगवानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वीरपुर प्रखंड क्षेत्र की नौला पंचायत के वार्ड नंबर 01 स्थित गारा गांव में बाप-बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी गई। गारा निवासी 60 वर्षीय कमलेश्वरी सिंह और 30 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश का गर्दन कटा हुआ ग्रामीणों ने देखा तो सूचना भगवानपुर थाने को दी। जानकारी के अनुसार, सात घुर जमीन के लिए बाप-बेटे दोनों को जान से हाथ धोना पड़ा। इस संबंध गारा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गारा पंचायत भवन के पास सात घुर जमीन है जिसके लिए गोतिया से कई बार झंझट हुआ था। न्यायालय में 307 का भी मामला चल रहा है।

गया : घर से बुलाकर ले जाने के बाद युवक की पीटकर हत्या की

थाना क्षेत्र के दखिनगांव निवासी विपीन सिंह के 18 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार की अपराधियों ने हत्या कर दी। शव को गया-राजगीर राष्ट्रीय उच्च मार्ग के इचुआ पेट्रोल पम्प के पीछे बने तालाब में फेंक कर अपराधी भाग निकले। इधर, युवक की हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई और लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं वजीरगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। उसे कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें