पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हार्ट अटैक से मौत:महुआ में पुत्र के गम में डूबे पिता की हार्ट अटैक से मौत

महुआ5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महुआ थाना क्षेत्र के सदापुर महुआ गांव में युवा पुत्र की असामयिक मौत के सदमें से तीन माह के अंदर ही पिता की भी हार्ट अटैक से मौत हो जाने की घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। तीन महीना के अंदर दो हृदय विदारक घटना घटित होने ग्रामीणों में भी मातम छा गया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सदापुर महुआ पंचायत स्थित वार्ड 16 निवासी कपड़ा व्यवसायी फुदन राय के भाई 32 वर्षीय शिवपूजन राय उर्फ खोरन की पिछले 28 जून को कटहरा ओपी क्षेत्र के सुमेरगंज गांव के निकट ट्रक से बालू उतारने के दौरान हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आ जाने के कारण करंट लगने से मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था।

इस घटना को अभी पीड़ित परिवार सही तरीके से भूले भी नही थे कि बुधवार को पुत्र की मौत के गम में हार्ट अटैक से अधेड़ पिता अयोध्या राय की भी मौत हो गई। महज तीन माह के अंदर ही पिता एवं पुत्र की हुई असामयिक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही कातिब शिवबालक राय, गौसपुर चकमजाजिद के युवा समाजसेवी दिलीप कुमार, रविशंकर कुमार यादव, दिनेश हिमांशु, महेंद्र प्रसाद यादव सहित बड़ी संख्या में लोग सदापुर पहुंच पीड़ित परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें