पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्रूरता की हदें पार:पिता ने ढाई साल की बेटी को पटककर मार डाला, पीटने पर पत्नी चली गई मायके तो बौखलाया

पटना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में बेटी का हत्यारा पिता।

पत्नी से विवाद में नशेड़ी पति हैवान बन गया और ढाई साल की बेटी की हत्या कर दी। मामला कदमकुआं थाने के पूर्वी लोहानीपुर के भूषण गली का है। पति धर्मेंद्र कुमार काे पत्नी स्वीटी कुमारी से मंगलवार को झगड़ा हुआ। नाराज स्वीटी मायके चली गई। इससे गुस्साए धर्मेंद्र ने नशे में बुधवार को अपनी ढाई साल की बेटी सानिया उर्फ गंगा को पीट दिया और जमीन पर पटक दिया।

इससे उसकी माैत हाे गई। वह सानिया के शव काे ठिकाने लगाने जा रहा था तभी स्थानीय लोगों ने देख लिया। लोगों ने धर्मेंद्र को घेर लिया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के वक्त वह नशे में था। थानेदार निशिकांत निशि ने कहा कि पत्नी के लिखित बयान पर केस दर्ज किया गया है।

धर्मेंद्र एक प्रेस में काम करता है। उसे रविवार को सड़क दो हजार रुपए मिले। उसने घर में उसे रख दिया। पत्नी स्वीटी ने उसमें से एक हजार रुपए निकाल लिए। इसके लिए धर्मेंद्र ने स्वीटी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसी गुस्से में पत्नी मायके चली गई।

कहा-दो थप्पड़ मारा

स्वीटी कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में काम करती है। बुधवार को वह अपने मायके से ही अस्पताल गई थी। धर्मेंद्र भी दोपहर में वहां पहुंच गया। वह पत्नी से घर चलने की जिद करने लगा। पत्नी ने जाने से मना कर दिया। इसी गुस्से में धर्मेंद्र घर लौटा और उस वक्त उसकी ढाई साल की बिटिया सानिया उर्फ गंगा रो रही थी।

धर्मेंद्र उसे पीटने लगा। गुस्से में ही धर्मेंद्र ने उठाकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। धर्मेद्र नशे में बार-बार यही कह रहा था कि उसने बेटी को नहीं मारा है। सिर्फ दो थप्पड़ मारा। उसे डॉक्टर के पास ले जा रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें