पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतुहा-दनियावां NH 30A कई घंटों तक रहा जाम:बाइक से रिश्तेदार संग जा रही थी हिलसा निवासी महिला, ट्रक की टक्कर से हुई घायल, मौत के बाद हुआ हंगामा

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद लगे जाम में परेशान लोग। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद लगे जाम में परेशान लोग।

फतुहा-दनियावां NH 30A के नयका रोड मोड़ के पास बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। गुस्साए परिजनों ने घंटों सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंची फतुहा और दनियावां थाने की पहल पर जाम छूटा। सड़क हादसे में जान गंवाने वाली महिला 45 वर्षीय मालती देवी है, जो हिलसा मीना बाजार निवासी दिलीप कुमार की पत्नी है।

मृतका के शव पर रोते परिजन।
मृतका के शव पर रोते परिजन।

जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर श्मशान घाट पर किसी परिजन की अंत्येष्टि में शामिल होकर मालती देवी, प्रशांत नामक रिश्तेदार के साथ बाइक से हिलसा लौट रही थी। इसी दौरान नयका रोड मोड़ के पास बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक से ठोकर लगते ही महिला बाइक से गिरकर बुरी तरह घायल हो गई। उसे इलाज के लिए दनियावां अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया। घायल मालती देवी की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई।

हादसे में मौत की खबर मिलते ही परिजन और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने नयका रोड मोड़ के पास NH-30A को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची फतुहा और दनियावां थाने की पुलिस और दनियावां BDO पंकज कुमार निगम ने परिजनों को समझा कर जाम छुड़ाया और लाश को कब्जे में लेकर फतुहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने खलासी को हिरासत में लेते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...