पटना में लूट को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़:कार में लिफ्ट देने के बहाने लूट, तीन आरोपी गिरफ्तार

पटना2 महीने पहले

पटना के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, गांधी सेतु सहित कई जगहों पर कार में लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने रविवार को भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में फुलवारी शरीफ के रहने वाले तीन अपराधियों को पटना के अगम कुआं इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से लूटे गए दो लाख 40 हजार रुपए नगद एटीएम कार्ड और कई सामानों को जप्त किया है। बताया जा रहा है कि पटना के आसपास में कई लोगों को यह अपना शिकार बना चुके हैं।

पटना के अगम कुआं थाने में रविवार को एएसपी अमित रंजन ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिन पूर्व सारण निवासी सुनील कुमार से कुछ अपराधियों द्वारा कार में लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। जब सुनील कुमार ने अगम कुआं थाने में इस मामले को दर्ज कराए तो पुलिस सक्रिय होकर अपराधियों की दो में छापेमारी करनी शुरू कर दी। इसी क्रम में पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी रात्रि के समय पटना स्टेशन बस स्टैंड या फिर गांधी सेतु के आसपास उतर कर अपने घर को जाने की सोचते थे तभी यह लोग गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठा कर दूर ले जाकर उससे लूटपाट करते थे।

गिरफ्तार अपराधियों में अजय कुमार, अजीत कुमार एवं कुणाल कुमार शामिल हैं जो फुलवारी शरीफ के हिंदूनी के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो लाख 40 हजार रुपए नगर सहित एटीएम कार्ड मोबाइल और कई सामानों को जप्त किया है। पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

खबरें और भी हैं...