पटना में ऑटो और ट्रक में भीषण टक्कर:बारिश के कारण तेज रफ्तार ऑटो ने ट्रक को मारी ठोकर; एक की घटनास्थल पर ही हुई मौत, जबकि दो घायल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छतिग्रस्त ऑटो। - Dainik Bhaskar
छतिग्रस्त ऑटो।

पटना के बिहटा में बुधवार की अहले सुबह ऑटो और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई । इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेजा गया है। घटना के बाद घटनास्थल पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

घटना की सूचना मिलते हैं मृतक के परिजनों के बीच चित्रकार शुरू हो गई । मिली जानकारी के अनुसार एक ऑटो पटना से चलकर बिहटा की तरफ जा रही थी। इसी बीच बिहटा के विशुनपुरा बगीचा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को जबरदस्त ठोकर मारी। टक्कर इतना जोरदार था कि ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार 2 लोग घायल हो गए। जबकि एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान बिहटा के आर्य समाज रोड निवासी बसंत कुमार गुप्ता 55 वर्ष के रूप में की गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि बसंत कुमार गुप्ता आर्य समाज रोड के निवासी स्वर्गीय कृष्ण बिहारी सौ का पुत्र था। दो अन्य घायलों में पंकज कुमार एवं अक्कू कुमार शामिल हैं। वहीं टक्कर की आवाज सुन पहुंचे आसपास के लोग जमा हुए और घायलों को आनन-फानन में पुलिस की मदद से दानापुर के अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है । ग्रामीणों ने बताया कि घटना का मुख्य कारण देर रात से हो रही लगातार बारिश भी हो सकता है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहटा के विशुनपुरा बगीचा के पास बारिश के कारण ऑटो तेज रफ्तार में थी और सामने से आ रहे ट्रक को देखकर धोखा खा गई। लोगों ने बताया कि हड़बड़ाहट में ऑटो साइड करने के चक्कर में ट्रक के चपेट में आ गई । ऑटो चालक कुछ समझ पाता और अपने गाड़ी को नियंत्रण में कर पाता इस बीच सामने से आ रही टक्कर में ऑटो में जबरदस्त धक्का मार दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रास्ता को साफ कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है ।

खबरें और भी हैं...