23 और 24 मई को फिल्म फेस्ट का आयोजन:बिहार बल भवन किलकारी में किया जा रहा आयोजन, बच्चे खुद ही कर रहे फेस्ट की सारी तैयारियां

पटना2 महीने पहले
23 और 24 मई को फिल्म फेस्ट का आयोजन।

बिहार बाल भवन किलकारी में फिल्म फेस्ट का आयोजन 23 मई और 24 मई को किया जा रहा है जिसमें किलकारी के बच्चे और बिहार से मुंबई पहुंचे कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है। किलकारी के जो छात्र फिल्मों में सक्रिय हैं उन्हें भी इस फिल्म फेस्ट में अपनी सूझबूझ के अनुसार बच्चों को फिल्मों की जानकारी देंगे। इस दो दिन के फिल्म फेस्ट में बच्चे फिल्मों के बारे में सीखेंगे और और फिल्मों पर चर्चा भी करेंगे।

विनोद अनुपम ने कहा अब बिहार के छात्र भी किलकारी के माध्यम से फिल्मों का ग्रामर बखूबी सीख पाएंगे। उन्होंने कहा कि किलकारी के माध्यम से बिहार में भी अब फिल्मों का गणित समझा जाने लगेगा।प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिन्ती ने कहा बिहार में इस तरह के आयोजन की काफी जरूरत थी, क्योंकि जब भी सीरियस स्टडी की बात होती है तब फिल्म की बात नहीं होती। यह फिल्ड बिहार में इतना विजुअल नहीं है।

ज्योति परिहार ने बताया कि किलकारी के बच्चे फिल्म फेस के लिए खुद ही सारी प्लानिंग कर रहे हैं और यह बहुत गर्व की बात है कि वह स्वाबलंबी बन रहे हैं।