पटनासिटी में दो ज्वेलरी की दुकान में लगी आग:सोने-चांदी से बने आभूषण और जरूरी कागजात जलकर राख, पटाखे की चिंगारी से अगलगी की आशंका

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मछरियामा बाजार में ज्वेलरी की दुकान में लगी आग। - Dainik Bhaskar
मछरियामा बाजार में ज्वेलरी की दुकान में लगी आग।

पटनासिटी अंतर्गत फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियामा बाजार में अहले सुबह दो ज्वेलरी की दुकान में अचानक आग लग गई। धुंआ की लपट और भीषण आग को देख स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए। आग पर काबू पाने का प्रयास लोगों ने किया। लेकिन आग का विकराल रूप देख लोगों ने फायरब्रिगेड और स्थानीय थाना को सूचना दिया।

दुकान में आग कैसे लगी इसके कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। इधर, पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बीती रात बारात में पटाखे छूट रहे थे। वैसे पटाखा की चिंगारी या शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका जाहिर की। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर फायरबिग्रेड की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

लेकिन जबतक आग पर काबू पाया गया। पीड़ित ने बताया कुल कितने मूल्य का नुकसान हुआ है। यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। लेकिन लाखों रुपये के सोना चांदी के बने आभूषण नकद रुपये तथा जरूरी कागजात जल गए। पीड़ित ने बताया कि सुबह पांच बजे हमलोगों को जानकारी मिली। मौके पर पहुंचने पर सबकुछ जला मिला। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को जांच कर रही है।