पटना के बाढ़ में ऑटो स्टैंड में गोलीबारी:आपसी वर्चस्व में फायरिंग, पैक्स अध्यक्ष सहित तीन लोग घायल; PMCH में भर्ती

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल का चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
घायल का चल रहा इलाज।

पटना के बाढ़ स्थिति कोंदी ऑटो स्टैंड में वर्चस्व एवं ऑटो एजेंसी को लेकर सोमवार को जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कराया गया है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। स्थानीय बाढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया ललन कुमार एवं वर्तमान मुखिया राजकुमार के बीच ऑटो स्टैंड में वर्चस्व को लेकर वर्षों से विवाद चला रहा है। सोमवार को यही विवाद विकराल रूप ले लिया और दोनों तरफ से जमकर पथराव चाकूबाजी और फिर गोलीबारी हुई। हालांकि बाढ़ थाने की पुलिस ने गोलीबारी की घटना से पूरी तरह इनकार किया है।

बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में राजकुमार गुट के पैक्स अध्यक्ष संजीव कुमार एवं सेवानिवृत्त सीआरपीएफ के जवान जितेंद्र कुमार घायल हो गए, जबकि दूसरे गुट के संजीव कुमार घायल हो गए। घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। लोगों ने इसकी सूचना बाढ़ थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है।

बाढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों गुटों के बीच वर्षों से ऑटो स्टैंड को लेकर विवाद चला आ रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी के तरफ से कोई आवेदन फिलहाल प्राप्त नहीं हुआ है। गोलीबारी की घटना को उन्होंने सिरे से नकारते हुए कहा कि हल्का-फुल्का मारपीट का मामला है। आवेदन के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। वही वर्तमान मुखिया राज कुमार ने बताया कि उनके परिजनों पर वहां के दबंग भुल्लू यादव एवं उनके लोगों के द्वारा संजीव कुमार एवं जितेंद्र कुमार पर जानलेवा हमला किया गया। जिन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा गया है।