पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना में बच्चों के विवाद में फायरिंग, 2 मरे:होली में बच्चों का झगड़ा बन गया बड़ों की लड़ाई, दोनों पक्षों में जमकर गोलीबारी; 2 घायल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
  • घटना शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित नीतीश आहर के पास की है
  • पुलिस ने कहा- आपसी विवाद में दोनों पक्षों में हुई गोलीबारी

पटना के ग्रामीण इलाके शाहपुर में सोमवार देर रात बच्चों के मामूली विवाद में 2 पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी और मारपीट हुई। इसमें एक पक्ष के 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित मठियापुर गांव के नीतीश आहर के पास की है। लोगों का कहना है कि खेलने के दौरान बच्चे आपस में लड़ाई-झगड़ा करने लगे। इसी दौरान बच्चों के घरवाले वहां आए और लड़ने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी होने लगी। इसमें 4 लोगों को गोली लग गई, जिनमें एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो दूसरे की जान अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शाहपुर थानेदार धीरज कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई है। इसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गोलीबारी करने वालों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान मठियापुर निवासी राजकुमार यादव (25) और मनीष कुमार (26) के रूप में हुई है, जबकि, मुन्ना और सुजीत घायल हैं। दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मनीष टेंट-शामियाना का कारोबार करता था, जबकि राजकुमार दानापुर टेम्पो स्टैंड का एजेंट था।

मृतकों के परिजन का कहना है कि होली की शाम बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान मामूली बात पर झगड़ने लगे। बच्चों को झगड़ते देख दूसरे पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग आए और हमलोगों के बच्चों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद जब हमलोगों ने इसका विरोध तो गोलीबारी करने लगे। इसी में राजकुमार और मनीष को गोली लग गई। परिजनों ने मांग की है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें