पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामुली विवाद पर गोलीबारी:महाराजगंज मंडी में फायरिंग, दुकानकर्मी का बेटा जख्मी

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महराजगंज मंडी में सोमवार की रात नशे में धूत तीन बदमाशों ने फायरिंग कर पूजा समाग्री दुकान के कर्मचारी 16 वर्षीय प्रीतम कुमार जख्मी कर दिया। घायल को उपचार के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। आलमगंज थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है।

दुकानदार अनिश गुप्ता ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे वह दुकान बंद करने की तैयारी में थे,उसी वक्त नशे की हालत में तीन युवक आकर पूजा के लिए रोड़ी मांगने लगे। दुकान भाजपा पश्चिम द्वार मंडल के भाजपा अध्यक्ष बद्री गुप्ता के भाई की है।

दुकानदार ने जब कहा कि रोड़ी नहीं है, तब तीनों युवक दुकानदार से उलझ गए। तीनों युवक कुछ दूर जाने के बाद वापस लौटे। इनमें से एक ने कमर से पिस्टल निकाल कर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग की आवाज से मंडी में अफरा-तफरी मच गयी। दुकानदार ने बताया कि कुछ देर के बाद ही देखा कि गोली दुकान के कर्मचारी सादिकपुर के चैतन्य प्रसाद के बेटे प्रीतम के हाथ में लगी है।

घटनास्थल से खोखा बरामद
आलमगंज पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी मिला है। आलमगंज थाना पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें