पटना के विक्रम में युवक पर फायरिंग:गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जमीन विवाद को लेकर मारी गोली

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना की विक्रम में अपराधियों ने गुरुवार की शाम एक युवक को गोलियों से भून डाला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजनों की मदद से उसे इलाज के लिए पटना भेजा गया है। घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम खोरैठी निवासी सत्येंद्र सिंह के पुत्र राहुल कुमार( 25 वर्ष )को मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बोली राहुल के पेट में लगी और वह वही गिरकर छटपटाने लगा। गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां जमा हुए। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना विक्रम थाने को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों के सहयोग से घायल राहुल कुमार को इलाज के लिए पटना भेजा गया। घटना की जानकारी देते हुए पालीगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अवधेश दीक्षित ने बताया कि मामला जमीन विवाद का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि राहुल कुमार के शरीर की गोली को डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके उसे निकाल दिया है। पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि राहुल के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा। घटना के बाद राहुल के किसी परिजनों के द्वारा फिलहाल थाने में किसी तरह की कोई लिखित आवेदन समाचार लिखे जाने तक नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...