पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी ने किया सरेंडर:कृषि पदाधिकारी की हत्या के चौथे आरोपी ने न्यायालय में किया सरेंडर

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पावरबैंक खरीद चार्ज किया मोबाइल, फिर उसे चलती गाड़ी से फेंका

मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या के आरोप में फरार चल रहे चौथे आरोपी ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। आरोपी राकेश कुमार उर्फ टूटू ने सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मामले में पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 18 जनवरी को अपराधियों ने अजय कुमार का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी।

24 जनवरी को उनका शव गौरीचक थाना के साहेबनगर स्थित मोरहर नदी के किनारे गड्‌ढे से बरामद हुआ था। 24 जनवरी को ही पुलिस मुख्य आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर ली थी। अगले दिन 25 जनवरी को पुलिस दो अन्य आरोपियों पवन उर्फ लालू और आकाश उर्फ छोटू को गिरफ्तार की थी।

चांगड़ के पास झाड़ी में फेंका फोन
पुलिस अब तक अजय कुमार का मोबाइल बरामद नहीं कर सकी। जांच में पता चला कि शातिरों ने अजय की हत्या के बाद शातिरों ने एक नया पावर-बैंक खरीदा। उसी पावर-बैंक से अजय का मोबाइल रिचार्ज किया। मोबाइल रिचार्ज करने के बाद चारो आरोपित कार से चांगड़ की तरफ आए और चलती गाड़ी से ही चांगड़ के पास झाड़ी में फेंक दिया।

पिता की भूमिका की चल रही जांच
हत्या पैसे के विवाद में की गई थी। अजय कुमार का बीस लाख रुपए गोलू के यहां बकाया था। गोलू और उसके पिता संजय सिंह के कृषि पदाधिकारी से अच्छे संबंध थे। गोलू कई दिनों तक पुलिस को उलझाता रहा। मामले में पुलिस संजय सिंह की भूमिका की भी जांच कर रही है। संजय का कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है। पुलिस ने बताया कि संजय की भूमिका की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें